भाजपा विधायक झूठा है या विभागीय अभियंता?

Share Button

darbhanga

दरभंगा जिले के सिंघवाडा प्रखंड के सढ़वाड़ा पंचायत के अति पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र रसूलपुर में 2 साल पहले BPL परिवारों के लिए लगा 25 केवीए का ट्रान्सफरमर 15 दिन के अंदर जल गया।

इसकी शिकायत पंचायत के मुखिया नेयाज अहमद ने कई बार विभागीय अधिकारियों से लेकर जिला अधिकारी तक से की पर कोई फायदा नही हुआ।

इस सम्बन्ध में जब हमने स्थानीय भाजपा विधायक अशोक यादव से संपर्क किया तो उन्होंने अनुशंसा कर चुकाने की बात कही।

पर जब हमने बिजली विभाग के जे ई श्री सौरव से बात किया तो उन्होंने बताया क़ि BPL ट्रांसफार्मर विधायक के अनुशंसा से ही लगाया जा सकता है और अभी तक अनुशंसा नही किया गया है।

इस सम्बन्ध में कुछ स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया क़ि जहाँ राज्य सरकार बिजली में सुधार के नाम पर अपनी पीठ थपथपा रही है, वहीं आज भी विधायक की अपेक्षा के कारण बिजली बिना जीने को विवश हैं।

लोगों ने बताया कि अति पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र होने के कारण वोट की राजनीति के चलते विधायक जानबुझ कर इस क्षेत्र की उपेक्षा करते हैं।

अब देखना है कि विधायक ने झूठ बोला अनुशंसा के सन्दर्भ में या विभागीय आनाकानी के कारण इस क्षेत्र की जनता कब तक बिजली बिना अंधेरे में जीने को विवश रहती है।

……दरभंगा से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट 

Share Button

Related Post

2 comments

  1. Vudyut vibhag ab purnatah private ho gaya hai. Vidhayak ki anusansa ek engg. ko nahi,uske GM star ko jata hai. Abhishek ji ko chahiye ki wo nichle star se pata na kare,upar ke padadhikari se jankari le. Ab transfoemer ke liye JEE star ke karmchari hi jimmewar hai. Jaisa ki mujhe jankari hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.