शिव सेना का पोस्टर अटैक, मोदी को बताया ढोंगी

Share Button

पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर रही शिवसेना के निशाने पर अब प्रधानमंत्री मोदी आ गए हैं. पार्टी ने एक पोस्टर लगाकर मोदी को बड़ा ढोंगी करार दिया.

shivsena attek posterशिवसेना ने मुंबई में दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया है. इस पोस्टर में शिवसेना से संस्थापक बाल ठाकरे के साथ नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, शरद पवार, राज ठाकरे सहित कई नेताओं की फोटो लगी है. इस तस्वीरों में ये सभी नेता बाल ठाकरे के आगे सिर झुकाकर खड़े नजर आ रहे हैं.

इस पोस्टर में लिखा गया है कि ढोंग करने वाले लोग भूल गए वह दिन जब उनकी गर्व से ऊंची गर्दन बाला साहेब के चरणों में झुकी हुई थी.

वहीं, महाराष्ट्र के मंत्री रामदास कदम ने कहा है कि भाजपा के मुंबई प्रमुख आशिष शेलर के कारण भाजपा और शिवसेना के बीच खटास बढ़ी है.

मंगलवार को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों की वकालत करने संबंधी टिप्पणी के लिए बीजेपी के महाराष्ट्र प्रमुख राणासाहेब दाणवे को आड़े हाथ लेते हुए शिवसेना नेता रामदास कदम ने कहा कि दाणवे को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके विचारों का समर्थन करते हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में वित्त मंत्री अरूण जेटली ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीते दिनों में कुछ लोगों ने अपनी राय रखने के लिए गुंडागर्दी करनी शुरू कर दी है, जिनकी वजह से काफी समस्याएं आई हैं.

उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण बात ये है कि इस काम शामिल लोगों का लगातार विरोध हो रहा है. ऐसी मानसिकता रखने वाले लोगों से ज्यादातर लोग दूरी बना रहे हैं. ये लोग अपनी पब्लिसिटी के लिए गुंडागर्दी पर उतर आए हैं और लगातार एक जैसी हरकतें कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना अपने मंत्रियों को अधिकार न दिए जाने से नाराज है. शिवसेना ने खुद ऐसे बयान दिए हैं. वह अपने कोटे से बने राज्यमंत्रियों के लिए ज्यादा अधिकार चाहती है. वह महाराष्ट्र में सत्ता के मेन स्ट्रीम में नहीं आ पाने से शिवसेना लगातार परेशान है. वह सरकार में जरूर है, लेकिन कुछ बड़े शहरों की नगर निगम में उसका अब पहले जैसा दबदबा नहीं है.

इस मामले पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर शिवसेना ये सोचती है कि जिस तरह का सम्मान हम बाला साहेब को देते थे, वही सम्मान हम उद्धव और आदित्य का करेंगे तो वो उनकी भूल है.

इसके साथ ही भाजपा नेता गिरीश व्यास ने कहा कि उन्हें आशा है कि पोस्टर में जिस तरह लोग बाला साहेब के सम्मान में झुके हैं, वैसे ही भविष्य में आदित्य पीएम मोदी के सम्मान में ऐसे ही झुकेंगे.

शिवसेना नेता राजेंद्र राउत ने सफाई देते हुए कहा कि ये पोस्टर शिवसेना ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए लगाया है. इसमें किसी भी नेता की तौहीन का तो सवाल ही नहीं है.

Share Button

Relate Newss:

बिहार में पार्टी की बुरी हार का एक बड़ा कारण :भाजपा सांसद
कितने नैतिक हैं हमारे भारतीय न्यूज़ चैनल
बागों में बहार है, दहशत में पत्रकार है !
भारत में रोज़ बिकता है 61 लाख किलो गौ मांस !
सुदर्शन टीवी न्यूज चैनल के मालिक ने इस तरह चलाई थी झूठी संप्रदायिक खबर
राष्ट्रीय अस्मिता से जुड़ा है हिन्दी का सवाल
पीएम मोदी के सामने डरते-कांपते पंजाब केसरी के मालिक!
पहले डॉक्टर ने लूटा, फिर भगताईन ने ली एक विधवा आदिवासी की बिटिया की जान
औद्योगिक व्यवस्था के प्यादा 'मीडियाकर्मी' से अपेक्षा बेतुकी
सुलगते सवालों का अजायब घर है अवनीन्द्र झा की 'मिस टीआरपी' पत्रकारिता
NDA की अग्नि परीक्षा शुरु, RJD की टिकट पर लड़ेेंगे JDU विधायक
आज क्राइम कंट्रोल मीटिंग में यूं फट पड़े नीतिश कुमार
जस्टिस डीएन उपाध्याय बने झारखंड लोकायुक्त
चीन की नजर में सद्दाम हुसैन हैं दलाई लामा !
प्रिंसिपल विहीन नालंदा इंजीनियरिंग काॅलेज में शिक्षकों का भी भारी टोटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...