शाहरुख खान को लेकर अनाप-शनाप न बोलें BJP के नेता :अनुपम खेर

Share Button

anupam-kherदेश में बढ़ रही असहिष्णुता के मामले पर शाहरुख खान ने जो टिप्पणी की, अब उस पर बवाल लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

अनुपम खेर ने ट्वीट करके कहा है कि बीजेपी के कुछ नेताओं पर लगाम लगाने की जरूरत है. उन्होंने लगे हाथों शाहरुख को देश का आदर्श करार दे दिया है.

‘शाहरुख खान देश के आदर्श’

अनुपम खेर ने ट्वीट करके कहा, ‘बीजेपी नेताओं को बकवास बयान नहीं देना चाहिए. शाहरुख देश के आदर्श हैं और हमें उन पर गर्व है.’

पुरस्कार वापसी के खिलाफ निकालेंगे मार्च

अनुपम खेर ने असहिष्णुता के नाम पर विरोध करने वालों और पुरस्कार वापस करने वालों के ख‍िलाफ मार्च निकालने का ऐलान भी कर दिया. मार्च 7 नवंबर को निकाला जाएगा, जिसमें कई बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्त‍ियां श‍िरकत करेंगी.

शाहरुख को टारगेट नहीं करना चाहिए: शिवसेना

इस मसले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ‘शाहरुख को टारगेट नहीं करना चाहिए. शाहरुख का असहनशीलता के मुद्दे से कोई लेना-देना नहीं है. किसी को विचार रखने से नहीं रोका जा सकता. हम तो शाहरुख को सालों से सह रहे हैं.’

कांग्रेस से शाहरुख का पुराना प्यार है: मनोज तिवारी

दूसरी ओर बीजेपी नेता शाहरुख खान पर अभी भी निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे हैं. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, ‘कांग्रेस से शाहरुख का पुराना प्यार है. उनका बयान राजनीति से प्रेरित है.’

किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं: रजा मुराद

पाकिस्तान भेजे जाने जैसी टिप्पणी पर रजा मुराद ने भी दो-टूक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस मुल्क में रहने के लिए किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.

शाहरुख की बात पर ही टिप्पणी: नजमा हेपतुल्ला

बीजेपी सांसद नजमा हेपतुल्ला ने अपनी पार्टी के नेताओं का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने तो शाहरुख खान के बयान पर ही टिप्पणी की है.

शाहरुख को इस विवाद में नहीं पड़ना चाहिए: शिवसेना

बयानबाजी पर शिवसेना ने कहा है कि इस विवाद में शाहरुख खान को नहीं पड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि सम्मान लौटाने वाले बस गिने-चुने लोग हैं.

हंगामा है क्यों बरपा...

दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के असहनशीलता पर जो बयान दिया था, उसी के बाद सियासी गलियारे में हंगामा मचा है. शाहरुख खान ने एक सामान्य-सा बयान था दिया कि सोशल मीडिया समेत तमाम मोर्चों पर हम बर्दाश्त करते हैं. लेकिन उस पर बीजेपी नेताओं ने चौतरफा हमला बोल दिया.

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने शाहरुख की तुलना आतंकी हाफिज सईद से कर दी, तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर के जरिए शाहरुख के बयान को ‘देशद्रोह’ करार दिया.

गुलाम अली का कार्यक्रम भी रद्द

इसी बीच, पाकिस्तानी गायक गुलाम अली ने दिल्ली में अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया. इसके पीछे वजह बताई गई भारत में सुरक्षा को लेकर खतरा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...