शराब-शबाब के शौकिन जदयू विधायक सिर ले घुमते हैं बाज !

Share Button

jdu mla

1बिहार के जीरादेई सीट से जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। चर्चा बार बालाओं के साथ डांस करने को लेकर हैं।

वैसे विधायक जी अपनी अजीबो-गरीब शौक को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। बात सिर पर बाज बैठाकर घुमने का हो, या फिर हाथी की सवारी कर विधान सभा पहुंचने का।

चर्चा श्याम बहादुर सिंह की होती है। वीडियो वायरल होने से परेशान जदयू विधायक बार बालाओं के साथ डांस का वीडियो वायरल होने से आहात विधायक श्याम बहादुर सिंह ने विधानसभा स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन संविधान विशेषज्ञ डॉ.सुभाष कश्यप से अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा——-ए हुजूर सबके सवाल सुनअ तानी, हमार सवाल भी सुनीं….हमार सवाल छोटका बा, लेकिन जरुरी बा…हुजूर हमार डांस के पुरान वीडियो टीवी पर चला देलस, पुरनका वीडियो बा..एकरा खातिर हम माफी भी मांग चुकल बानी…तईयो मीडिया वाला टीवी पर जब मन होखेला चला देबेला।एकर कोई उपाय बा कि ना। इ मामला विशेषा धिकार हनन के बनेला कि ना ?

 5डॉ सुभाष कश्यप बिना कोई जवाब दिए मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। जाने विधायक के बारे कुछ और रोचक बातें आपको बताते चले कि 11 फरवरी 2012 को बिहार में सत्तारूढ़ जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का बार बालाओं के साथ मंच पर चढ़कर दो घंटे तक ठुमके लगाने का वीडियो पहली बार चर्चा में आया था।

विधायक सीवान के ही एक ईट भट्ठा व्यवसायी के घर विवाह समारोह में शामिल होने गये थे।बारात में नाच-गाने के लिए आर्केस्ट्रा का भी इंतजाम था। आर्केस्ट्रा में आयीं नर्तकियों के ठुमकों पर विधायक जी कुछ इस कदर फिदा हुए कि खुद को भी अपने को रोक नहीं पाए और उनके साथ मंच पर चढ़कर ठुमके लगाने लगे।

33 दिसंबर 2014 श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर अश्लील डांस को लेकर विवादों में आ गए। उन्होंने यह अश्लील डांस एक बार बाला के साथ किया था। डांस के दौरान वे बारबाला से अश्लील हरकतें करते हुए कैमरा में कैद हुए। इसका वीडियो वायरल होने पर विधायक ने सार्वजनिक रुप से माफी भी मांगा था । हाथी पर सवार होकर पहुंचे थे विधान सभा….3 अगस्त 2015 को विधानसभा के अंतिम सत्र के पहले दिन विधायक हाथी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे।

2विधायक ने हाथी से आने पर पूछे जाने का कारण बताया कि सब अपनी मर्जी के वाहनों से आते हैं,कोई टमटम से तो और वाहन से। आज हम भी अपनी मर्जी से हाथी से चले आये हैं।नन मैट्रिक सिंह 2005 में बने पहली बार MLA श्याम बहादुर सिंह सीवान जिले के बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधायक है। इससे पहले 2005 में पहली बार जीरादेई सीट से विधायक चुने गये। 2010 और 2015 में भी जदयू के टिकट पर विधायक चुने गये। विधायक जी नन मैट्रिक हैं। (साभारः फेसबुक)

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...