शत्रुघ्न सिन्हा का चुनाव प्रचार से दूर रखने का छलका का दर्द

Share Button

bihai babuकभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारकों में शुमार और शॉटगन के नाम से मशहूर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा का दर्द आखिरकार छलक आया।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल होने के बावजूद पार्टी की ओर से लगातार दरकिनार किये जा रहे श्री सिन्हा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आज आरोप लगाया कि बिहार में चुनाव प्रचार से उन्हें दूर रखा जा रहा है।

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने ट्वीट कर कहा , ‘उनकी पार्टी के कार्यकर्ता, मित्र, समर्थक और शुभचिंतक आश्चर्यचकित हैं कि वह चुनाव प्रचार में क्यों शामिल नहीं हुए। उन्हें वह बताना चाहते हैं उन्होंने ऐसा अपनी इच्छा से नहीं किया।

उन्होंने कहा , ‘वह शुक्रगुजार हैं कि अपने को ‘असुरक्षित’ महसूस करने वाले स्थानीय पार्टी नेताओं ने भाजपा नेतृत्व को उनके बारे में गलत जानकारी देकर उन्हें चुनावी प्रचार करने से दूर रखवाया।’

बिहार विधानसभा चुनाव बिहारी और बाहरियों के बीच होने से असहमति जताते हुए अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री सिन्हा ने कहा कि अपना कोई भी दोष नहीं है, लेकिन इसके बावजूद उनके साथ भाजपा के भीतर हो रहे व्यवहार उन्हें समझ नहीं आ रहा।

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने राजग के उम्मीदवारों को शुभकामना देते हुए कहा कि बिहार और यहां की जनता के व्यापक हित में वे लोगों का विश्वासत और मत प्राप्त करें।

शॉटगन ने चुनाव प्रचार करने का मौका नहीं दिए जाने की ओर इशारा करते हुए शायराना अंदाज में कहा ‘मुहब्बत करने वाले कम ना होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।’

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...