वसूली के आरोप में कथित राजगीर अनुमंडल पत्रकार संघ के अध्यक्ष की पिटाई!

Share Button

नालंदा जिले की मीडिया से जुड़ी एक शर्मसार कर देने वाली सूचना मिल रही है। वहां एक डाकघर के कर्मियों  द्वारा वसूली करने पहुंचे  एक अखबार से जुड़े  कथित  रिपोर्टर  और उसके एक साथी युवक की पिटाई हुई है।

कहा जाता है कि नालंदा डाकघर के पोस्ट मास्टर से दोनों पैसे की मांग कर रहे थे। देने से इंकार करने पर खुद के एक संघठन अध्यक्ष और नामी अखबार के रिपोर्टर होने का हवाला देकर प्रमोद झा ने तरह-तरह की बदनाम कर देने वाली खबरें छापने की धमकी देने लगा।

इसके बाद डाककर्मी और रिपोर्टर के बीच होती तू-तू, मैं-मैं आपसी मारपीट में बदल गई। इस मौके पर कुछ अन्य लोग भी पहुंच गये और रिपोर्टर और उसके साथी पर बरस पड़े। दोनों को पीटने लगे। उसके बाद दोनों किसी तरह जान बचाकर भाग खड़े हुये।

कहते हैं कि इस मामले की सनसनी तब और फैल गई, जब ‘नालंदा क्राईम रिपोर्टर’ नामक एक व्हाटस्एप्प ग्रुप पर 9334153201 नंबर से यह सूचना फैलाई गई कि…

नालंदा डाकघर में कवरेज करने गए मीडिया कर्मी के साथ पोस्ट मास्टर ने की बदसलूकी। मोबाईल छीन कर की हाथापाई। देर से पोस्ट ऑफिस खोलने की बात पर भड़के पोस्ट मास्टर। कथित मीडियाकर्मी का नाम प्रमोद झा बताया गया 

लेकिन, इस मामले की राजनामा.कॉम की प्रारंभिक पड़ताल में मीडिया के नाम पर कथित वसूली करने की कहानी काफी शर्मसार करने वाली उभर कर सामने आ रही है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...