वरीय पत्रकार राम बिलास को राजगीर के एक अतिक्रमणकारी ने सरेराह दी ऐसी धमकी !

Share Button

असमाजिक तत्वों से गहरी सांठ-गांठ रखने वाले  शिवनंदन के साथ उसके पुत्र ने गाली-गलौज करते हुये वरीय पत्रकार राम बिलास जी को कहा कि मलमास मेला सैरात भूमि को  अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए 17 आदमी काम कर रहा है। सभी को चुन चुन के गोली मार दूंगा। डोम  और मांझी को तुम्हारे घर पर भेजकर पिटवाएंगे।

वरीय पत्रकार राम बिलास जी द्वारा ऑन लाइन कंप्लेन की स्नैपशॉट

राजनामा न्यूज़ डेस्क। बिहार के नालंदा जिले राजगीर के वरीय पत्रकार राम बिलास जी के साथ राजगीर मलमास मेला सैरात भूमि के चर्चित अतिक्रमणकारी ने सरेराह गाली-गलौज करते हुये उन्हें गोलियों से छलनी कर देने की धमकी दी है।

राम बिलास जी ने http://www.biharpolice.in पर दर्ज शिकायत संख्या- 201707090020 के जरिये राजगीर थाना प्रभारी को सूचना दी है कि गत 7 जुलाई की शाम करीब साढ़े सात बजे जब वे बिहार के सीएम नीतिश कुमार के पांडु पोखर पार्क राजगीर में प्रवेश करने के बाद जब वे सेवानिवृत प्रधानाध्यापक रामातार गोस्वामी के साथ पैदल वीरायतन मोड़ से अपने आवास से अपने आवास जा रहा था कि इसी बीच योगी वर (बिजली गेस्ट हाउस के पास राजगीर गेस्ट हाउस के मालिक शिवनंदन प्रसाद और उसके पुत्र ने छेंक कर भद्दी-भद्दी गालियां दी और गोली मार देने की धमकी दी।

वरीय पत्रकार राम बिलास जी की फाइल फोटो

बकौल राम बिलास जी, शिवनंदन और उसके पुत्र ने कहा कि तुम ही मलमास मेला सैरात भूमि की अतिक्रमण के बारे में बार-बार न्यूज़ प्रसारित करते हो। डोम  और मांझी को तुम्हारे घर पर भेजकर पिटवएंगे।

असमाजिक तत्वों से गहरी सांठ-गांठ रखने वाले शिवनंदन के पुत्र ने कहा कि मलमास मेला सैरात भूमि को  अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए 17 आदमी काम कर रहा है। सभी को चुन चुन के गोली मार दूंगा।

इस घटना के बाद राम बिलास जी और उनका परिवार काफी दहशत में हैं। वे अक्सर पैदल ही चलते हैं। उन्हें आशंका है कि इस परिस्थिति में शिवनंदन प्रसाद और उनके बेटे गोली मार कर और वाहन से धक्का मारकर मेरी हत्या कर और करवा सकते हैं। क्योंकि वह एक दवंग और रसुखदार व्यक्ति हैं। उनकी असामाजिक तत्वों से भी गहरी सांठगांठ है।

बता दें कि इसके पूर्व ही वरीय पत्रकार राम बिलास जी पर  राजगीर गेस्ट हाउस के स्वामी शिवनंदन प्रसाद  ने अतिक्रमण की खबरों को लेकर ही खिलाफ पूर्णतः झूठा  आरोप लगाकर राजगीर थाने में पहले केस कर चुका हैं, जिसका कांड संख्या  108/17 है

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...