वरिष्ठ पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र पर FIR को लेकर फेसबुक पर कड़ा विरोध जारी

Share Button
रांची (INR)। वरिष्ठ पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र के खिलाफ राजधानी रांची के धुर्वा थाना में एक छुटभैये भाजपा नेता की शिकायत पर दर्ज मुकदमा को लेकर सोशल माईक्रो साइट पर तीखी आलोचना व विरोध के स्वर मुखर हो रहे हैं। 
Santosh Kr Choudhary ने लिखा है कि  भाजपा के कार्यकर्ता ने वरिष्ठ एवम ईमानदार पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र पर अपने भेजे गए फ़ोटो पर खबरों में आने के लिए FIR दर्ज किया । इस मुद्दे पर …..
अखिल भारतीय युवा परिषद के अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा है कि भाजपा के ही एक कार्यकर्ता ने ये पिक्चर वरिष्ठ ईमानदार पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र जी के पास भेजे थे । और उसी ने अपने आप को खबरों में लाने के लिए FIR भी दर्ज कर दिया । अमित कुमार ने ये भी कहा कि जो ईमानदार वरिष्ठ पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र के छवि को खराब करने की करेगा उसका सावर्जनिक मंच पर बहिष्कार किया जाएगा । उसके कार्यकर्ता उसकी प्रत्येक जिले में 100 प्रतियां जलायेगी । उसके सभी कर्मचारियों का सभी ESI PF इनकम टैक्स एवम केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय से सम्पूर्ण ऐड एवम उसके द्वारा मारा गया छापे की पूरी जानकारी मांगी जाएगी । चौतरफ़ा हमला एवम RTI का प्रयोग किया जाएगा ।
Santosh Kr Choudhary लिखते हैं कि अपने को रघुकुल में रघु से जोड़ना क्या हमारे धर्म पर प्रहार नही है ।
वहीं Himanshu Mishra  साफ लिखते हैं कि बेचारे को धार्मिक भावना को ठेस लगा है या राजनीतिक भावना का ये तो अदालत तय करेगा। लेकिन जनमत तो पहले ही मुख्यमंत्री के कार्यशैली से रूष्ट है। ये सारे मुख्यमंत्री के स्लीपलसेल है। इनसे क्या डरना? ये तो हंसने के भी पात्र नहीं। हां एक बात बता दूं मुख्यमंत्री उनके सलाहकारों और तथाकथित भाजपा के नेता को कि Krishna Bihari Mishra जी वो पत्रकार हैं जो न कहीं बिका है न कहीं झुका है। जेब में वही चार रूपये वाली कलम रहता है पर जब भी चलता आपके इर्द गिर्द चाटुकारों खुद आपका ही होश उड़ा देता है।
मैं तो आभार व्यक्त करता हूं।
Himanshu Mishra आगे लिखते हैं कि  मुख्यमंत्री, उनके सलाहकार और तथाकथित भाजपा के वरिष्ठ और छुट्टभैये नेतागण जैसे कि आपने अखबारों और न्यूज चैनल के अभिव्यक्ति पर सरकारी विज्ञापन देकर सरकार विरूद्ध कार्यप्रणाली वाली खबर का पूर्ण विराम लगा रखे हो ऐसा अब नहीं होगा। यहां सोशल नेटवर्किग साईट्स के माध्यम से आपके गलत आदेशों का खण्डन होगा। आलोचना की जायगी क्योकिं यहां आपका सरकारी विज्ञापन वाला या किसी पत्रकार को धन प्रलोभन देकर चुप कराने का साधन बेशक आपके पास है और ऐसे कार्यों में आप सत्तारूढ़ दल माहिर भी हो परंतु Krishna Bihari Mishra जी को आपका कोई भी प्रबधंक इनके लिये प्रबंध नहीं कर सकता।
आईये एक नजर डालते हैं एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा नेता के इस कुकृत्य को लेकर कृष्ण बिहारी मिश्र  की पोस्ट पर निरंतर जारी कमेंट पर एक नजर…..
मेरे खिलाफ एक भाजपा नेता ने धुर्वा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है, हम भाजपा नेता के इस कुकृत्य का स्वागत करते हैं।
No automatic alt text available.
No automatic alt text available.
Comments
Chulbul Bulbul PandeyChulbul Bulbul Pandey Ab raghubar das jee aur apke shubhchintakao ko shanti mili hogi….
रोहित सिंहरोहित सिंह आपके पोस्ट पढ़ा लेकिन ऐसा कुछ तो आप नही लिखे है मिश्रा जी ,आपको भी तो कोई फोटो भेजा है ,आप तो अच्छा ही लिखे फिर क्या दिखा केस करने वाले को आपत्ति भाई
Gangesh GunjanGangesh Gunjan Virodh ka svar na pache to satta ka avsaan hota hai…..
Biswajit ChatterjeeBiswajit Chatterjee सच्चाई कडवा होता हे ओर नेताजी सच्चाई का परछाई से घवराकर एसा किया पर हमेसा सच्चाई की ही जीत होती हे
Akhilesh K SinghAkhilesh K Singh Doshi to tasvir banane wala hua naa
Onkar MishraOnkar Mishra Ye to hona hi tha ?
Chulbul Bulbul PandeyChulbul Bulbul Pandey Raghubar bhakti Desh bhakti se jyada bhadi par gaya…….Desh ka manchitra galat chapne pe koi pratikriya nahi per aur koi photo chipak jaye to badi baat………
Rajesh KrishnaRajesh Krishna सत्यमेव जयते.।
सत्य परेशान किया जाता रहा है रहेगा।।।पर पराजित नही

Sanjay RanjanSanjay Ranjan आपके द्वारा इस कुकृत्य का स्वागत करने की तरीके का हम स्वागत करते हैं!
Ramdeo PandeyRamdeo Pandey चलिए ये भी स्वागत योग्य है , तो आप बब्बर शेर भी है
Ravi Prakash SinhaRavi Prakash Sinha सत्ता का अहंकार सिर चढ़ कर बोल रहा है.
Monika AryaMonika Arya ग़ज़ब, झारखण्ड की सत्ता इतने में ही घबरा गई…
LikeShow more reactions

Mahavir SinhaMahavir Sinha चोर चांडाल अब स्वयं को भगवन मन ने लगे है ?
Satya Prakash PrasadSatya Prakash Prasad ये तो होना ही था खैर सत्य की जीत होगी।
Shiv RanjanShiv Ranjan सांच को आंच का डर नहीं।मिश्र जी फतह तो आपकी होगी
Ram Krishna MishraRam Krishna Mishra हम सब आपके साथ है … आप न घबराना !
Biruanand SinghBiruanand Singh Hum log apka sath ha karara jawab dijya
Sumit KumarSumit Kumar बरसात ज़ो आ रहा हैं, मेढक तो टर्र टर्र बोलेगे ना…किस बात की चिंता हैं राही बस चला चल अपनी धुन में राम का नाम जप बाकी की चिंता काहे जब सारथी स्वयं श्री कृष्ण हैं.
Rohit SinghRohit Singh Itna hi kar skata h wo uski soch uski jagah itne bhar ki hi hai…
Bipin PandeyBipin Pandey Aab maja aaye ga …..we support KBM
शम्भु कुमारशम्भु कुमार ये सरासर गलत बात हैं हम आपके साथ हैं सर
Blaram ChoudharyBlaram Choudhary खिसियाई बिली खम्भा नोचे
Ved PrakashVed Prakash We r with u sir ji… Don’t take tension…,🙏
Prashant BhagatPrashant Bhagat Go ahead with u
Himanshu MishraHimanshu Mishra बेचारे को धार्मिक भावना को ठेस लगा है या राजनीतिक भावना का ये तो अदालत तय करेगा। लेकिन जनमत तो पहले ही मुख्यमंत्री के कार्यशैली से रूष्ट है। ये सारे मुख्यमंत्री के स्लीपलसेल है। इनसे क्या डरना? ये तो हंसने के भी पात्र नहीं। हां एक बात बता दूं मुख्यमंत्री उनके सलाहकारों और तथाकथित भाजपा के नेता को कि Krishna Bihari Mishra जी वो पत्रकार हैं जो न कहीं बिका है न कहीं झुका है। जेब में वही चार रूपये वाली कलम रहता है पर जब भी चलता आपके इर्द गिर्द चाटुकारों खुद आपका ही होश उड़ा देता है। 
मैं तो आभार व्यक्त करता हूं।
Chandra Shekhar SinghChandra Shekhar Singh भैया ये लोग तो विरोधी पर सीबीआई की जाँच बैठाते है।उस पर भी मुख्यमंत्री के खिलाफ….
Raj Kumar KumarRaj Kumar Kumar Welcome FIR……Fire back….ready to give cover firing
Deo Shankar MishraDeo Shankar Mishra निंदा करता हूँ ये अभिव्यक्ति पर हमला हैं ।
वैसे ही ये सरकार अभिव्यक्ति के हत्यारी हैं ।
जनता को अभिव्यक्ति पर हमला के विरोध में आंदोलन करना चाहिए ।

Om Prakash PathakOm Prakash Pathak अगर वो समझ रहे हैं कि इसके बाद रूक जाएंगे, झुक जाएंगे तो गलत सोच रहे हैं। न कभी झुके हैं न झुकेंगे। इस राह पर चलते रहे हैं और चलते रहेंगे।
Himanshu MishraHimanshu Mishra मुख्यमंत्री, उनके सलाहकार और तथाकथित भाजपा के वरिष्ठ और छुट्टभैये नेतागण जैसे कि आपने अखबारों और न्यूज चैनल के अभिव्यक्ति पर सरकारी विज्ञापन देकर सरकार विरूद्ध कार्यप्रणाली वाली खबर का पूर्ण विराम लगा रखे हो ऐसा अब नहीं होगा। यहां सोशल नेटवर्किग साईट्स के माध्यम से आपके गलत आदेशों का खण्डन होगा। आलोचना की जायगी क्योकिं यहां आपका सरकारी विज्ञापन वाला या किसी पत्रकार को धन प्रलोभन देकर चुप कराने का साधन बेशक आपके पास है और ऐसे कार्यों में आप सत्तारूढ़ दल माहिर भी हो परंतु Krishna Bihari Mishra जी को आपका कोई भी प्रबधंक इनके लिये प्रबंध नहीं कर सकता।
Lakshman JageshwarLakshman Jageshwar Unfortunate. Truth wins ultimately.
Santosh Kr ChoudharySantosh Kr Choudhary अपने को रघुकुल में रघु से जोड़ना क्या हमारे धर्म पर प्रहार नही है ।
Santosh Kr ChoudharySantosh Kr Choudhary भाजपा के कार्यकर्ता ने वरिष्ठ एवम ईमानदार पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र पर अपने भेजे गए फ़ोटो पर खबरों में आने के लिए FIR दर्ज किया ।  इस मुद्दे पर ——-
अखिल भारतीय युवा परिषद के अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा है कि भाजपा के ही एक कार्यकर्ता ने ये पिक्चर वरिष्ठ ईमानदार पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र जी के पास भेजे थे । और उसी ने अपने आप को खबरों में लाने के लिए FIR भी दर्ज कर दिया । अमित कुमार ने ये भी कहा कि जो ईमानदार वरिष्ठ पत्रकार कृष्ण बिहारी मिश्र के छवि को खराब करने की करेगा उसका सावर्जनिक मंच पर बहिष्कार किया जाएगा । उसके कार्यकर्ता उसकी प्रत्येक जिले में 100 प्रतियां जलायेगी । उसके सभी कर्मचारियों का सभी ESI PF इनकम टैक्स एवम केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय से सम्पूर्ण ऐड एवम उसके द्वारा मारा गया छापे की पूरी जानकारी मांगी जाएगी । चौतरफ़ा हमला एवम RTI का प्रयोग किया जाएगा ।
Dev Kumar PukhrajDev Kumar Pukhraj साफ है कि आपकी बाांतों को गंभीरता से लिया जा रहा है। लिखना जारी रखें और बाकी क्या करना है, समय पर बताते रहें।
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...