रिपोर्टर पर यूं भड़के एसपी, मोबाइल-कैमरा छीनते हुए बोलेः ‘हमरा नौकरी ले लीजिएगा का’

Share Button

इन दिनों भले ही नालंदा की मीडिया का एक गुट एसपी नीलेश कुमार का महिमा गाण में जुटा हो, लेकिन जमीन पर एसपी अपनी धौंस जमाते हुए बीच पब्लिक रिपोर्टरों को कैसे जलील करते हैं, इसका एक ताजा उदाहरण एकंगरसराय क्षेत्र में देखने को मिला………..”

दरअसल, तेल्हाड़ा धरान पर मुहल्ले में बुधवार की रात्रि में पुलिस की मौजूदगी में कुछ दबंग लोगों ने पंचायत समिति सदस्य अंशु कुमार एवं समाजसेवी विद्युत कुमार के साथ  बेलचा,लाठी, डंडे, रड से मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर अधमरा कर दिया और कई चक्र गोलियां चलाई।

इस घटना से तेल्हाड़ा बाजार में काफी तनाव का माहौल बन गया। आक्रोशित लोगों ने स्थानीय प्रशाशन पर आरोपित से मिलीभगत होने का आरोप लगा रहे थे।

घायल पंचायत समिति सदस्य तेल्हड़ा कोयरी टोला निवासी अंशु कुमार को इलाज के लिए एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने गम्भीर स्थिति को देखते हुए विशेष इलाज के लिए  बिहार शरीफ भेज दिया गया। वही समाजसेवी विद्युत कुमार एवं रिशु कुमार का ईलाज तेलहड़ा निजी अस्पताल में चल रहा है।

इस घटना से लोगो का बढ़ता आक्रोश को देखते हुए बुधवार की रात्रि में ही कई थानों की पुलिस तेलहाड़ा में कैम्प किये हुए था। रात्रि में ही पुलिस ने एक युवक कुंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने एवं स्थानीय पुलिस प्रशासन कि मिलीभगत से आक्रोशित ग्रामीणों के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए गुरुवार को नालंदा एसपी निलेश कुमार, हिलसा एसडीओ राजीव रंजन मैत्रेय,  डीएसपी मो. इम्तियाज अहमद, बीडीओ मनोज कुमार पंडित,  सीओ स्वेताभ कुमार वर्मा ने तेलहाड़ा पहुंचे।

इसकी सूचना मिलते ही कई रिपोर्टर भी वहां जाकर न्यूज कवरेज करने लगे। इसी बीच जब नालंदा एसपी  पीड़ित परिवार से वयान ले रहे थे, उस दौरान प्रिंट-ईलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े रिपोर्टर फोटो लेने के साथ वीडियो रिकार्डिंग करने लगे।

फिर क्या था। जिले में बढ़ते अपराधिक मामलों में फिसड्डी साबित एसपी नीलेश कुमार मीडिया कर्मियों पर बुरी तरह से आगबबूला हो गए।

एसपी रिपोर्टरों पर डपटते हुए बोले- “ वीडियो बनाना बंद करिये। हमारा नौकरी ले लिजिएगा का।” इसके बाद एक रिपोर्टर से मोबाईल-कैमरा छीन लिया। हालांकि कुछ देर बाद दिमाग ठंढा होते ही या कहिए गलती का अहसास होते ही उन्होंने रिपोर्टर को मोबाइल-कैमरा दे दिया।

Share Button

Relate Newss:

बिहार चुनाव में शर्मनाक हार के लिए अमित शाह का 'पाकिस्तानी पटाखा' एक बड़ा कारण :मांझी
मुखिया और पूर्व प्रमुख के बीच मारपीट में महिला सहित एक दर्जन जख्मी
संसद को लेकर आडवाणी व्यथित, बोले- इस्तीफा देने को मन कर रहा है
भाजपा ने सोशल मीडिया को 'एंटी-सोशल' बनायाः नीतिश
रघुवर सरकार में मंत्री बने शमरेश सिंह के बौराये 'बाउरी ' !
अंततः रघुवर सरकार का हुआ विस्तार, सरयु राय समेत 6 मंत्रियों ने ली शपथ
बिहार डीजीपी से सीधी बात के बाद पीड़ित पत्रकार ने यूं तोड़ा आमरण अनशन
समाजिक बदलाव के लिये जरुरी है विचार परिवर्तन :नीतीश कुमार
प्रोपगंडा है मोदी की ईमानदारी और विकास का दावाः विकिलीक्स
कोल आवंटन मामले में मधु कोड़ा को जमानत
Delhi journo to become first to be arrested for Twitter trolling
NDA की अग्नि परीक्षा शुरु, RJD की टिकट पर लड़ेेंगे JDU विधायक
वाह मुलायम! बिना धृतराष्ट्र बने बेटे को बना दिया सुल्तान
हसीन वादियों का लुफ्त उठाते बिहार के CM और उनके पिछे भागती-गिरती मीडिया
फर्जी शिक्षकों को पटना हाई कोर्ट का ऑफर, 7 दिन में पद छोड़े या अंजाम भुगतें !

One comment

  1. हैलो।.

    मैं कहां से अपनी वेबसाइट पर मुक्त करने के लिए जेविल डाउनलोड कर सकते हैं?
    अपने समर्थन से जानकारी मिली. जेविल वास्तव में कैप्चा को सुलझाने के लिए सबसे अच्छा कार्यक्रम है, लेकिन मैं इसके बारे में नवीनतम संस्करण की जरूरत है ।

    धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...