महिला कांस्टेबल(IO) ने की गलती, सच से उठा पर्दा, AUDIO वायरल, अब क्या रचेगा ‘केसरी गैंग’

Share Button

राजनामा.कॉम। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क की खबर पर महिला कांस्टेबल और युवक के बीच बात-चीत के वायरल ऑडियो से भी मुहर लगी है। युवक से फोन पर गुहार लगाती यह महिला कांस्टेबल है जो खुद को केस का आईओ बता कर युवक से अपना बयान बदलने की गुहार लगा रही है।

ऑडियो में साफ सुन सकते हैं कि 10 नवम्बर को राजनगर थाना परिसर में क्या हुआ था।

जिले के एसपी चीख- चीख कर अपनी सफाई दे रहे हैं और बता रहे हैं कि थाने में शादी नहीं हुई है।

इधर जिला पुलिस लगातार गलती पर गलती करती चली जा रही है और मामले को जितना दबाने का प्रयास कर रही है, आए दिन मामला उतना ही साफ होता जा रहा है।

राज्य बाल संरक्षण आयोग,  नाबालिग छात्रा,  युवक के पिता,  सभी गलत  केवल जिला पुलिस  सच्चा….! अपने  थाना  और पुलिस पदाधिकारियों को बचाने के लिए  और कितने हथकंडे अपनाएंगे जिला पुलिस कप्तान? कितने बेगुनाहों को फँसाएंगे जिले के एसपी?

वैसे एक्सपर्ट मीडिया ने पहले दिन से जो दावा किया था, हर जांच में एक्सपर्ट मीडिया के रिपोर्ट पर मुहर पर मुहर लगती जा रही है।

राजनगर के तत्कालीन थाना प्रभारी यज्ञ नारायण तिवारी, एसआई अनिल ओझा, छात्रा का चाचा नरेराम महतो, चाची मेमलता महतो को बचाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक एवं जिले के उपायुक्त ने कानून का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन किया है।

केसरी गैंग का सरगना विनोद केसरी, शंकर गुप्ता, रास बिहारी, प्रमोद कुमार, पीतांबर सोय एवं महानंद सरीखे स्थानीय रिपोर्टरों ने  ग्राउंड रिपोर्ट के नाम पर प्लांटेड फेक खबरें  के पत्रकारिता को सरेआम नंगा डाला। अभी और भी सबूत एक्सपर्ट मीडिया के हाथ लगे हैं। जिसे हम अगले अंक में प्रकाशित करने जा रहे हैं।

वैसे कोल्हान डीआईजी कुलदीप द्वेदी सरीखे कर्त्व्यनिष्ठ अफसर पर सबकी न्याय की आस आ टिकी है। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क टीम को पूर्ण भरोसा है कि वे अपने स्तर से गहराई से जांच-पड़ताल कर दोषियो को अवश्य दंड दिलाएगें।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...