भाजपा की शरण में लालू के हनुमान,बोले नमो-नमो !

Share Button

ramkripal yadavलोकसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार में बीजेपी को एक और बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली में बुधवार को राजनाथ सिंह की मौजूदगी में लंबे समय तक लालू प्रसाद यादव के वफादार रहे रामकृपाल यादव ने बीजेपी जॉइन कर ली है।

हाल  तक नरेंद्र मोदी को पानी पी-पीकर कोसने वाले रामकृपाल ने पार्टी जॉइन करते ही जमकर मोदी की तारीफों के पुल बांधे और उन्हें सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चलने वाला नेता बताया।

  उन्होंने कहा कि राजद की नींव मैंने डाली। आज राजद में आम कार्यकर्ता की उपेक्षा हो रही है। मुझे राजद छोड़ते हुए काफी दुख हो रहा है। राजद अब मात्र एक परिवार की पार्टी बनकर रह गयी है।

इससे पहले मंगलवार सुबह दिल्ली हवाइ अड्डे के वीआइपी लाउंज में उनकी मुलाकात भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह, रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावड़ेकर के साथ हुई।

दरअसल, राजनाथ सिंह हैदराबाद में आयोजित रैली में शिरकत करने के क्रम में हवाइ अड्डा पहुंचे थे।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, राम कृपाल को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बनाया जाना तय है।  इस मसले से जुड़े सवाल पर रविशंकर प्रसाद ने भी इनकार नहीं किया. उन्होंने कहा कि किसे कहां से टिकट मिलेगा, यह पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति तय करती है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, पार्टी छह मार्च से ही रामकृपाल यादव को पार्टी से जोड़ने की कोशिशें शुरू कर दी थी।

मालूम हो कि राजद द्वारा छह मार्च को पाटलिपुत्र से मीसा भारती को टिकट दिये जाने की घोषणा के बाद रामकृपाल की नाराजगी खुल कर सामने आ गयी थी। तब से लेकर सोमवार शाम तक पार्टी के राज्य इकाई के नेता और प्रदेश प्रभारी रामकृपाल के साथ लगातार संपर्क में रहे। 

Share Button

Related Post

Loading...