बी और सी ग्रेट भोजपुरी फिल्म की बोल्ड अदाकारा सपना सप्पू

Share Button

sapna sapu 2राजनामा.कॉम (अनिल शर्मा) भोजपुरी परदे पर अपने अव्वल दर्जे की अदाकारी और हुस्न रखने वाली अदाकारा का नाम है सपना सप्पू। वह अब श्रीमती सपना बन गई हैं। लेकिन उनकी अदाकारी और शबाबे हुस्न में कोई कमी नहीं आई है और आगामी दस सालों तक फिल्मी परदे पर अपना जलवा दिखलाने में कोई कमी नहीं रख सकती। ऐसा सपना सप्पू के फैंस मानते हैं।

नारियल की तरह ऊपर से कड़क लेकिन अंदर से रहम दिल सपना को जहां बहुत जल्द ही गुस्सा आने की बात कही जाती है, वहीं ये भी कहा जाता है कि सपना को पहाड़ी नदी की तरह जहां जल्द गुस्सा आता है उतनी ही जल्दी ये गुस्सा उतर भी जाता है।

भोजपुरी की लगभग 300 से भी अधिक फिल्में करने वाली सपना की अधिकांश फिल्में बी और सी ग्रेट की रही है, लेकिन इनमें भी सपना सप्पू की अदाकारी ने ए ग्रेट फिल्मों से ज्यादा नाम और शोहरत कमाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

sapna sapu4

बी और सी ग्रेड की अदाकारा होने के बावजूद सपना की अदाकारी के मुकाबिल ए ग्रेड की कई अदाकाराएं पानी भरती हैं।

सेक्सी और बोल्ड अदाकारा होने के बावजूद सपना सप्पू को अपनी माटी से बहुत ज्यादा प्रेम है और इसका उदाहरण पिछले दिनों मुकेश भट्ट, सन्नी लियोन, पूनम पांडेय और वीना मलिक जैसी अदाकाराओं से पंगा लेकर दिखा दिया कि अब देश की अदाकाराओं को फिल्मों में काम करने के लिए पोर्न एक्टिंग सीखनी पड़ेगी। ये जंग कई दिनों तक जारी रहा, मगर सपना ने हार नहीं मानी और उनके फेंस ने भी सपना का हर तरीके से सपोर्ट ही किया।

सपना ने भोजपुरी के अलावा अन्य भाषाओं की फिल्में भी की हैं, लेकिन इस शानदार अदाकारा ने बालीवुड में बी और सी ग्रेड की फिल्में में भी गिनती की फिल्में दी हैं। 

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...