बिल्डर अनिल सिंह का सहयोगी फिल्म पीआरओ रंजन सिन्हा  गिरफ्तार

Share Button

-विनायक विजेता-
तीन दिन पूर्व हुए एक्जीविशन रोड हंगामा मामले में गांधी मैदान पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों के पीआरओ रंजन सिन्हा को गांधी मैदान पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

गांधी मैदान थाना प्रभारी नीखिल कुमार ने बताया कि इस मामले में बिल्डर अनिल सिंह सहित 11 नामजद आरोपितों में रंजन सिन्हा का भी नाम है जिसके कारण उसे गिरफ्तार किया गया है।

प्रखंड स्तर पर पटना से प्रकाशित एक लोकप्रिय दैनिक में वैशाली जिले के एक प्रखंड से अपनी पत्रकारिता जीवन की शुरुआत करने वाला रंजन बाद के दिनों में फिल्मी क्षेत्र से जुड़ गया खासकर बिहार में भोजपुरी फिल्मों के प्रमोशन में रंजन सिन्हा का महत्वपूर्ण योगदान माना जाता है।

रंजन के भोजपुरी फिल्मों के लगभग सभी स्टार और गायक सहित वॉलीवुड के अभिनेता सुनील शेट्टी सहित कई अभिनेताओं से संपर्क हैं। एक्जीविशन रोड मामले में मुख्य आरोपित पाटलिपुत्र बिल्डर के एमडी अनिल सिंह ने जब पिछली बार स्थानीय प्राधिकार के तहत आरा-बक्सर निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद का चुनाव लड़ा था तो रंजन को ही अनिल सिंह ने एक गायक-अभिनेता और वर्तमान में सांसद के कहने पर अपना पीआरओ बनाया था उसके बाद से रंजन सिन्हा अनिल सिंह से लगातार संपर्क में था और उसकी कंपनी के पीआरओं का भी अतिरिक्त कार्यभार संभाल रखा था।

रंजन के परिजनों के अनुसार बिल्डर अनिल सिंह के साथ रंजन का प्रोफेशनल संबंध है न की व्यक्तिगत। इसी प्रोफेशनल संबंध के कारण रंजन सिन्हा को अनिल सिंह के साथ उनके कई कार्यक्रम में देखा गया। हालांकि मृदुभाषी रंजन के खिलाफ इसके पूर्व कहीं भी कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है। पर इस मामले में उसके आरोपित होने की सच्चाई क्या है यह पुलिसिया जांच में ही सामने आएगी।

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...