बलात्कारियों के भी समर्थक हैं चंदन मित्रा

Share Button
handanMitraभाजपा का एक सांसद (राज्य सभा सदस्य)  है चंदन मित्रा । पायनियर अखबार का मालिक । उसने अमर्त्य सेन को भारत रत्न एवार्ड वापस करने को कहा है । यह मित्रा बलात्कारियों का भी समर्थक है और यह बात पायनियर वाले इस चंदन मित्रा ने मुझे फ़ोन पर पुछे गये एक जवाब मे कहा था। मामला यह था कि इसका रांची का एक पत्रकार था उसने बहस के दौरान बहुत कुछ अमर्यादित बोला। मैने चंदन मित्रा को फ़ोन लगाया , इस मित्रा ने कहा कि वह अपने पत्रकार की किसी भी हरकत जो वह आफ़िस के बाहर करता है उसकी शिकायत प्राप्त होने पर भी मै कुछ नही करुंगा । उस जमूरे को नही पता था कि इधर कौन है। मैने पुछा अगर आपका पत्रकार बलात्कार करता है और उसकी शिकायत आपको मिलती है तब भी आप कुछ नही करेंगे , इस जमूरे चंदन मित्रा ने जवाब दिया हां मै कुछ नही करुंगा। यह है भाजपा के सांसद का सच । पायनियर चोर अखबार है , फ़र्जी आकडा दिखाकर विग्यापन का बिल लेता है । झारखंड के कोई इसे नही पढता । मात्र हजार-दो हजार छपता है लेकिन विग्यापन के लिये दसो हजार का सर्कुलेशन दिखाता है। यही है भाजपा के सांसदो की असली सूरत ।
  • Madan Tiwary Mukesh Bhartiya मुकेश भारतीय कहां है ? आइये सच बताइये चंदन मित्रा का और इसके पायनियर अखबार का।
  • Narender Mishra Yeh bhi fan hoga Namo ka
    9 hours ago via mobile · Like · 1
  • Madan Tiwary Narender Mishra यह चपंदूस है । भाजपा का सबसे बडा ड्रा बैक है कि इसके पास अच्छे स्तर के लोग है हीं नही । चंदन जैसो से ही गुजारा करना मजबुरी है ।
    9 hours ago · Edited · Like · 1
  • Sanjaya Kumar Singh भाजपाइयों के साथ दिक्कत यही है कि किसी ने खिलाफ बोला नहीं कि अपने असली रंग में आ जाते हैं। दिखा दी औकात। अमर्त्य सेन से भारत रत्न ये ले नहीं सकते और ले भी लेंगे तो अमरत्य सेन का क्या बिगड़ेगा पर नमो का गुणगान नहीं करेंगे तो राज्य सभा कैसे जाएंगे।
    9 hours ago · Like · 3
  • Madan Tiwary Sanjaya Kumar Singh भाई मुझे बहुत हसी आई थी जब इसने मेरे इस प्रश्न के कि अगर कोई पत्रकार आपका बलात्कार करे और उसकी शिकायत आपको मिले तब भी आप कुछ नही करेंगे , इस जमूरे ने झट से कहा हा मै कुछ नहि करुंगा। मै वह तारिख तक बता सकता हूं। दर असल भाजपा के पास योग्य लोगो की कद्र तो है नही । मुस्लिम कट्टरपन्न का लाभ भाजपा को मिल रहा है और मोदि उसका प्रतीक बन गया है।
    9 hours ago · Like · 2
  • Sanjaya Kumar Singh अगर ये सिर्फ उसी पर निर्भर न करें और सामान्य व्यवहार करें तो भी मैं बुरा नहीं मानता। पर अमर्त्य सेन को भारत रत्न कोई चंपूगिरी करके थोड़े मिला है कि विरोध करने पर वापस ले लेंगे। लल्लूपने की भी हद है।
    9 hours ago · Like · 3
  • Deepu Naseer जहाँ – जहाँ बीजेपी की राज्य सरकारे थीं या अब भी हैं वहां से यह अपना अखबार निकलता है और मोटा विज्ञापन लेता है. RTI लगाकर मालूम किया जासकता है.
    9 hours ago · Like · 2
  • Hemant Kumar Pathak जो बडेंन को लघु कहे ,नहीं रहीम घट जांये
    गिरिधर मुरलीधर कंहे ,कछु दुःख मानत नाहिSee Translation
    9 hours ago · Like
  • Narender Mishra Atal ji k Baad….B.J.P. anaath ho gayi hai…Bechare dhang k opposition ka role bhi nahi nibha sake…woh bhi little currupted Media hi sahi par inse behtar ada kiya…
    9 hours ago via mobile · Like · 2
  • Niraj Tripathi मदन भाई अमर्त्य सेन जी नोबेल मिलने में Emma Georgina Rothschild कितना हाथ है … ये इनकी पत्नी है … पहले आप ये क्लियर करे फिर हम चंपूगिरी वाली बात मन ले गेSee Translation
    2 hours ago · Like
  • Madan Tiwary Niraj Tripathi मैने आयना दिखाया है । चंदन मित्रा जिसे बलात्कारी से तबतक कोई परहेज नही है जबतक वह बलात्कार उसके आफ़िस मे न हुआ हो, वह भी अमर्त्य सेन के खिलाफ़ बोलता है । वाह । और कोइ बोलता तो कुछ समझा जा सकता था।
    2 hours ago · Like
  • Niraj Tripathi वो पत्रकार नहीं जनाब पत्रकार के छोले में व्यवसायी हैSee Translation
    2 hours ago · Like · 1
  • Madan Tiwary https://www.facebook.com/nidhinews

    www.telegraphindia.com

    The BJP today distanced itself from MP Chandan Mitra’s demand for revocation of …See More
    about an hour ago · Like   (चर्चा जारी…..)
                                      ………… 

    Madan Tiwary अपने फेसबुक वाल पर
     
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...