फेसबुक पर अनजान हसीना की मायाजाल में फंसा युवक

Share Button

Facebook-loveफेसुबक पर एक अजनबी लड़की का फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना और उससे दोस्‍ती का हाथ बढ़ाना एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को काफी महंगा पड़ गया।

उस लड़की के प्यार में पड़कर उस सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने ऐसा कारनामा कर दिया की आप भी हैरान हो जायेंगे। चैटिंग के दौरान उस लड़की के कहने पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने वेबकैम के सामने अपने पूरे कपड़े उतार दिए, फिर थोड़ी ही देर बाद उस लड़की ने उसका वीडियो बनाकर उसको यू ट्यूब पर पोस्‍ट ब्लैकमेल करने लगी।

 मामला आर्थिक राजधानी मुंबई का है, जहां भंडूप पुलिस के पास यह मामला जांच के लिए आया है। पुलिस के अनुसार, 26 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पास फेसबुक पर एक दिन एक लड़की की मुलाकात हुई।

बकौल इंजीनियर एक रात वह अपने घर पर फेसबुक देख कर रहा था तभी एक डिंपल शिराली नाम की लड़की का फ्रेंड रिक्वेस्ट मिला। लड़की डिंपल का एकाउंट चेक करने के बाद मैंने उसका फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर लिया और इसके बाद हमारे बीच चैटिंग शुरू हो गई। डिंपल ने बताया कि वह एक मॉडल है और इस समय कर्नाटक में रहती है।

इसी बीच डिंपल ने मुझसे कहा कि ओमेगल वेबसाइट पर आओ, वहां हम वेब कैमरा के जरिए चैटिंग करेंगे। मैंने भी अपना वेब कैमरा ऑन किया और उससे चैटिंग करने लगा। कुछ समय बाद उसने मुझसे कहा कि मैं तुम्हें बिना कपड़ों के देखना चाहती हूं। तुम वेब कैम के सामने अपनी न्यूड बॉडी दिखाओ।

फिर मैं अपने सारे कपड़े उतार कर उसे दिखाने लगा लेकिन मुझे यह पता नहीं था कि वह मेरा बिना कपड़ों का वीडियो बना रही थी। पुलिस से शिकायत में इं‍जीनियर ने बताया कि कपड़े उतारने के बाद मैंने उससे कहा कि अब फेसबुक पर आ जाओ, लेकिन वह नहीं आई।

 इसके थोड़ी ही देर बाद उसका मैसेज आया, जिसमें एक यू ट्यूब लिंक था। उसे क्लिक करते ही मैं दंग रह गया। डिंपल ने मेरा न्यूड वीडियो बना कर उसे पोस्‍ट कर दिया था। मैंने तुरंत उससे इस वीडियो को हटाने को कहा तो उसने इसको हटाने की एवज में मुझसे एक एकांउट में दस हजार रुपये जमा कराने के लिए कहा। मरता क्‍या न करता और मैंने दस हजार रुपये उसके एकांउट में जमा करा दिए।

इसके बाद मैंने उस लड़की को फेसबुक पर ब्‍लॉक कर दिया। कुछ दिन राहत की सांस लेने के बाद एक दिन डिंपल ने मैसेज किया कि तुमने मुझे क्‍यों ब्‍लॉक किया।

 अब तुम मुझे 5 हजार रुपये और दो। अभी 25 अप्रैल को फिर इंजीनियर के मोबाइल में मैसेज आया कि यदि वो पैसा नहीं देगा तो वो इसे यूट्यूब में फिर पोस्‍ट कर देगी। मुंबई पुलिस ने इंजीनियर की शिकायत के आधार पर डिंपल के खिलाफ फिरौती, आईटी एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस इस मामले को सुलझाने में साइबर क्राइम पुलिस की भी मदद ले रही है। वहीं, फेसबुक पर अभी भी उस लड़की का एकांउट अपडेट है।

Share Button

Relate Newss:

न्यूज़ रूम में अब पीएमओ से फोन पर निर्देश आते हैं : पुण्य प्रसून वाजपेयी
संगीता उर्फ धोबड़ी वाली ने खोला कई सफेदपोशों का राज
एक बड़े फर्जीबाड़े की उपज है रांची प्रेस क्लब या द रांची प्रेस क्लब !
युवा निर्भीक आदिवासी रिपोर्टर अमित तोपनो की हत्या
जब एक स्थानीय पत्रकार ने गाया 'सवेरे बोले मोरबा,कोरबा छोड़ द बलमा' तो झूम उठे सैनिक
आंखों देखी फांसीः एक रिपोर्टर के रोमांचक अनुभव का दस्तावेज
दैनिक जागरणः चाटूकारिता की हद
सीवान में दैनिक हिन्दुस्तान के क्राईम रिपोर्टर को चाकू गोदा, हालत गंभीर
गुमला में बन रहा है फर्जी आधार कार्ड
बदलाव की आंधी में उड़े या खुद को नहीं आंक पाये सुदेश ?
मजीठिया से हार दैनिक भास्कर रात अंधेरे हुई दिल्ली से फरार
कितने नैतिक हैं हमारे भारतीय न्यूज़ चैनल
नीतिश के गुस्से में छुपा है राज्य में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल के साफ संकेत
लोकसभा में उठा 'सूखा' के साथ फिल्म ‘पद्मावती’ का मुद्दा
जिंदा जानवरों का यूं पीते हैं खून, तस्वीर देख कांप जाएगी आपकी रूह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...