पीएम मोदी को बोलने की तमीज सीखना चाहियेः राहुल गांधी

Share Button

नयी दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर की गयी टिप्पणी को लेकर आज उन पर जम कर बरसे।

राहुल गांधी ने यहां तक कहा कि नरेंद्र मोदी को दूसरे प्रधानमंत्री के बारे बोलने की तमीज नहीं है और उन्हें यह सीखना चाहिए।

 राहुल गांधी आज उत्तराखंड में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. गौरतलब है कि बुधवार को बजट सत्र के पहले चरण के अंतिम दिन राष्ट्रपति के भाषण पर सरकार के जवाब के दौरान प्रधानमंत्री ने मनमोहन सिंह पर यह टिप्पणी की थी कि बाथरूम में रैनकोट पहन कर नहाने की कला केवल मनमोहन सिंह को आती है।

राहुल गांधी ने कहा कि शायद मोदी पहले पीएम हैं, जो दूसरे प्रधानमंत्री के बारे में तमीज से नहीं बोल सकते। उनको सीखना चाहिए।

उन्होंने प्रधानमंत्री की इस टिप्पपणी को देश के आम नागरिकों का अपमान करार दिया और कहा कि जब मोदी जी मनमोहन सिंह के बारे में ऐसी बात कहते हैं, तब वह केवल उनके बारे में नहीं कह रहे होते हैं, बल्कि देश के हर एक नागरिक को कह रहे होते हैं।

 राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह के बयान देने का आरोप लगाया।

उन्होंने इसे नरेंद्र मोदी की कमजोरी करार दिया. राहुल ने कहा, मोदी जी में एक कमजोरी है, उन्हें खबर में रहना अच्छा लगता है। लगता है, जिस दिन वह खबर में नहीं आते, उस दिन उन्हें सही से नींद नहीं आती।

 मनमोहन सिंह की प्रशंसा करते हुए राहुल ने कहा कि चाहे कुछ भी हाे, मनमोहन सिंह जी इस देश के चुने हुए पीएम थे. वह हिंदुस्तान के पीएम थे. राहुल ने सोमवार की रात आये भूकंप पर प्रधानमंत्री की टिप्पणी के लिए भी उन्हें निशाना बनाया. उन्होंने इसे प्रधानमंत्री की संवेदनहीनता की संज्ञा दी और कहा, दुख की बात है कि उत्तराखंड में भूकंप आया और मोदी जी ने इसका मजाक बनाया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *