पत्रकार सुरक्षा कानून एवं आवास योजना की आवाज लोकसभा में उठायेंगे गिलुवा

Share Button

चाईबासा। आज चाईबासा में कोल्हान प्रमंडल के द्वारा आयोजित झारखण्ड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सह चाईबासा सांसद लक्ष्मण गिलुवा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुये।

IFWJ की झराखण्ड इकाई की ओर से प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ हसन ने IFWJ के क़ानूनी सलाहकार सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी दुबे के द्वारा ड्राफ्ट किया गया “पत्रकार सुरक्षा कानून” की प्रति सौंपी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने आगामी लोकसभा में पत्रकार हित के दोनों मुद्दों को संसद में उठाने की घोषणा की, साथ ही वे इस विषय पर झारखण्ड के मुख्यमंत्री से जल्द ही छत्तीसगढ़ के तर्ज़ पर अस्थाई समिति गठन करने की मांग करने की बात कही।

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ हसन ने IFWJ के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय के विक्रम राव के संघर्ष और संगठन के कार्यों को विस्तार से रखा,साथ ही पत्रकार साथियों से समाज में पत्रकारिता की गिरती साख पर चिंतन करने का आह्वान किया।

शाहनवाज़ हसन ने पत्रकार पर बढ़ते हमले को देश के चौथे स्तंभ पर हमला बताया, उन्हों ने संगठन में नियम एवं अनुशासन पर चलने वाले सदस्यों को सम्मानित भी किया।प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी सुशिल अग्रवाल ने संगठन के प्रयास से उन्हें झूठे मुकदमा में फंसाने के एवज़ राष्ट्रीय मनाधिकार आयोग द्वारा मिले 50 हज़ार रुपये की मुआवज़ा राशि में से 5 हज़ार रुपये चाईबासा कार्यक्रम के लिये चेक से योगदान किया।

प्रदेश कमिटी की ओर से प्रदेश महासाचिव संजय पांडेय, प्रदेश सचिक रामगोपाल जैना, प्रदेश सचिव शंभु श्रवण, प्रदेश संयुक्त सचिव राजेश चौबे, प्रदेश संयुक्त सचिव जितेंद्र तिवारी,बंगाल के सह प्रभारी रघुबंश मणि सिंह,प्रदेश संयुक्त सचिव संतोष कुमार सोना,जिला अध्यक्ष जमशेदपुर मनोज सिंह, जिला अध्यक्ष धनबाद श्रीकांत श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष सरायकेला भाग्यसागर सिंह,धनबाद जिला महासाचिव सुशिल चौरसिया,जमशेदपुर उपाध्यक्ष मो अकबर, चक्रधरपुर अनुमंडल अध्यक्ष प्रताप प्रमाणिक, घाटशिला अनुमंडल अध्यक्ष राजेश सिंह, चांडिल अनुमंडल अध्यक्ष मनोज स्वर्णकार, जगन्नाथपुर अनुमंडल अध्यक्ष विशाल, तोपचांची प्रखण्ड अध्यक्ष, चाईबासा महासाचिव राधेश सिंह, मो रेहान, साजिद अख्तर, संजीब दत्ता, इंद्रजीत सिंह सहित कोल्हान प्रमंडल के सभी सदस्य शामिल हुये।

इस कार्यक्रम में धनबाद,पलामू, चतरा, रांची, जमशेदपुर, घाटशिला, चांडिल, जगन्नाथपुर, मनोहरपुर, सरायकेला एवं चाईबासा जिला के पत्रकार शामिल हुये।

Share Button

Relate Newss:

मुर्गी लदे वाहन से कुचल कर प्रेस फोटोग्राफर मंजन की मौत
किसान-आत्महत्या नहीं, राजनीतिक व्यवसायी की मौत !
'एक्सपर्ट मीडिया न्यूज' से बोले नालंदा एसपी- अब यूं जारी नही होगी प्रेस विज्ञप्ति
डोमिसाइल के बिना न हो नियुक्ति का खेलः मरांडी
मिड डे के वरिष्ठ पत्रकार की हत्या की सीबीआई जांच शुरू
एसडीओ की फटकार से महिला दंडाधिकारी हुईं अचेत
सोनिया ने मोदी से पूछा, क्या हुआ तेरा वादा
जेएनयू में चल रहा है षडयंत्र की पराकाष्ठा
पलामू में झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन का सफाया
अपनी बात पहुंचाने का एक प्रयास है किसान चैनल  :पीएम
फर्जी राजगीर पत्रकार संघ का कोषाध्यक्ष मनोज कुमार बना फर्जी हेडमास्टर !
नालंदा के थरथरी में निजी बीएड कॉलेज निर्माण के ठेकेदार से मांगी रंगदारी
नारायण-नारायण, कहां हैं हरिनारायण
पत्रकारों ने बांका के डीएम का पुतला फूंका !
बाबूलाल मरांडी  ने खुद खोल ली अपनी राजनीति की कलई !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...