न्यूज़ पोर्टल की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 3 जोड़ी को दबोचा

Share Button

एक ट्विटर यूजर की मदद से इस धंधे का बड़ा खुलासा किया गया। ट्विटर यूजर ने दलाल से व्हाट्सऐप पर बातचीत के स्क्रीन शॉट में लड़कियों की फोटो और उनके रेट तक पुलिस अधिकारियों को टैग करके ट्वीट किया………..”

राजनामा.कॉम डेस्क।  पत्रकारिता की आड़ में चल रहे जिस्म के धंधे का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने न्यूज़ पोर्टल की ऑफिस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 2 लड़कियों के साथ 4 कस्टमर को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस के मुताबिक कथित पत्रकारों के संरक्षण में यहां 8 महीने से जिस्म का धंधा चल रहा था। पुलिस गिरफ्त धंधेबाजों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक न्यूज़ पोर्टल की ऑफिस चलाने के लिए किराये पर मकान लिया गया था। लेकिन उसमें न्यूज़ पोर्टल की ऑफिस की जगह सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था।

मामला कानपुर के बर्रा थाना इलाके की है। जहां मेहरबान सिंह पुरवा में पुलिस ने देह व्यापार का धंधा चाल्ने वालों को धर दबोचा है।

बर्रा पुलिस ने मेहरबान सिंह पुरवा स्थित डीपीएस स्कूल के पीछे रायपुरवा स्थित न्यूज़ पोर्टल की ऑफिस में छापेमारी कर बड़ा खुलासा किया।

गिरफ्त लोगों में 2 लड़कियों के साथ संचालक नौबस्ता नई बस्ती निवासी मंगल प्रसाद पासवान, बर्रा आठ निवासी विमलेश तिवारी, दादा नगर साइट नंबर पांच निवासी मुन्ना सिंह और नौबस्ता हंसपुरम आवास विकास निवासी नीरेंद्र सिंह शामिल है।

पुलिस के अनुसार संचालक मंगल ने अरुण कुमार से न्यूज पोर्टल के ऑफिस का संचालन करने के नाम पर उनका मकान किराये पर लिया था।

पुलिस के मुताबिक विमलेश, मुन्ना सिंह और नीरेंद्र सिंह ग्राहक खोजते थे। इसके एवज उन्हें कमीशन दिया जाता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामान और पांच प्रेस आईडी कार्ड भी बरामद किये गए हैं। ट्वीट करने वाले शख्स ने भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। शख्स के मुताबिक थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर वेश्यावृति का धंधा चल रहा था।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...