दैनिक भास्कर ने छापी फिर बकवास, लोग सड़क पर उतरे

Share Button

chakla_imachakla _newsरांची।  अंततः दैनिक भास्कर में बिहार के गांधी मैदान और पटना स्टेशन पर हुए सीरियल ब्लास्ट  और नेशनल इनवेस्टीगेशन एजेंसी  की जांच को लेकर लगातार छापी जा रही भ्रामक खबरों से तंग आकर ओरमांझी क्षेत्र के लोग सड़क पर उतर आये। लोगों ने अखबार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की और उससे जुड़े पत्रकार सहित अखबार का पुतला फूंका।

ओरमांझी में राष्ट्रीय उच्च मार्ग-33 पर आस-पास के कई गांवों के लोगों ने कतारबद्ध जुलूस निकाला और लाल बहादूर शास्त्री चौक पर इकठ्ठे होकर अखबार और उससे जुड़े पत्रकार का पूतला फूंका। लोग दैनिक भास्कर – मुर्दाबाद, मीडिया की मनमानी-नहीं चलेगी, मुस्लिमों को बदनाम करना बंद करो, कलम की गुंडागर्दी नहीं चलेगी, अखबार-पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करो आदि नारे लगा रहे थे।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बिहार के गांधी मैदान और पटना स्टेशन पर हुए सीरियल ब्लास्ट  और नेशनल इनवेस्टीगेशन एजेंसी  की जांच को लेकर दैनिक भास्कर के आज  5मार्च,2014 के अंक में ओरमांझी के चकला गांव निवासी आरोपी मुजुबुल अंसारी को लेकर बेवुनियाद और भ्रमक खबरें प्रकाशित की गई है।  यही नहीं, आरोपी की जगह उसके भाई की फोटो छाप दी गई है। इस खबर से समूचा क्षेत्र आहत है। 

 

 

 

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.