देखिए वीडियोः किस शर्मनाक करतूत के कारण हटाया गया राष्ट्रीय सहारा का विज्ञापन मैनेजर

Share Button

“रात में इस विज्ञापन मैनेजर ने जमकर दारू पी। देर रात उसने संवाददाता के किशोर वय पुत्र के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की……………”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। राष्ट्रीय सहारा पटना के विज्ञापन मैनेजर विनोद सिंह ने एक ऐसा कुकृत्य कर दिया है कि इसे जो जो जानेगा, वह अपने घर किसी भी परिचित को रुकने नहीं देगा।

यह विज्ञापन मैनेजर अपने एक संवाददाता के घर जाकर रुका और रात में पीने-खाने के बाद संवाददाता के पुत्र के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। जब घर वालों ने उसे पकड़ा तो वह माफी मांगने लगा।

परिजनों ने विज्ञापन मैनेजर द्वारा माफी मांगने और घटना कुबूलने का वीडियो बना लिया। इस चार मिनट के वीडियो में विज्ञापन मैनेजर पिटाई के डर से बार बार कान पकड़ कर माफी मांग रहा है।

बताया जाता है कि पटना के राष्ट्रीय सहारा के विज्ञापन मैनेजर विनोद सिंह आफिसियल दौरे पर लगभग डेढ़ सप्ताह पहले एक जिले में गया और वहां के संवाददाता के घर पर रात्रि विश्राम के लिए रुका।

रात में इस विज्ञापन मैनेजर ने जमकर दारू पी। देर रात उसने संवाददाता के किशोर वय पुत्र के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।शोरगुल सुनकर परिजनों और स्थानीय लोगों ने इस मैनेजर को पकड़कर बैठा लिया।

बताया जाता है कि बाद में उसकी जबरदस्त पिटाई भी की गई। हालांकि जो वीडियो बना है, उसमें पिटाई के सीन नहीं हैं। वीडियो में वह बार बार माफी मांग रहा है और अपने कुकृत्य पर खुद को शर्मिंदा बता रहा है।

चर्चा है कि जब घटना की खबर राष्ट्रीय सहारा पटना के मैनेजर अमर सिंह को लगी तो उन्होंने फौरन विज्ञापन मैनेजर विनोद सिंह को इस्तीफा देकर भाग जाने को कह दिया। सूत्रों का दावा है कि विनोद सिंह त्यागपत्र देने का बाद लापता हो चुका है।

कहा जाता है कि यूनिट हेड अमर सिंह के सबसे खास करीबियों में विनोद सिंह का नाम शुमार है। कई बार ये दोनों ट्रिप पर निकल पड़ते थे। हर महीने अमर सिंह अपने विनोद सिंह के लिए एडवांस जारी करते थे। अमर सिंह ने बहुत बचाने कि कोशिश की। ऊपर से दवाब पड़ने पर विनोद सिंह को हटाया गया।

बिहार-झारखण्ड के दौरों से सहारा इण्डिया को कुछ हासिल हुआ हो या नहीं पर इन दोनों ने खूब लाभ कमाया है। रहने-खाने-पीने की व्यवस्था स्थानीय रिपोर्टरों के जिम्मे और टीए-डीए अपनी जेब में। ऊपर से होटल का फर्जी बिल बना कर भुगतान अलग से।

अब इतना लाभ दिलाने वाले को बचाने की कोशिश क्यूँ नहीं होगी? पर चाहे जितना भी कोशिस कर लें, बचा नहीं पायेंगे। करमगति टारे नाहीं टरे।

देखिए वीडियो…….शर्मनाक हरकत की बेशर्म माफी…..

Share Button

Relate Newss:

...तो इसलिये तनाव और मानसिक पीड़ा में थे कशिश के रिपोर्टर संतोष सिंह
हर हथकंडे अपना रहे हैं यौन शोषण का आरोपी सुदर्शन न्यूज के सुरेश चह्वाणके
कटरा हादसे में मीडिया के हाथों मारी गई पायलट ने फेसबुक पर लिखा- जिंदा हूं मैं
पाटलिपुत्रः भाजपा के लिये मुसाबत बने लालू के 'हनुमान'
दखल-दिहानी के विरोध में सड़क पर उतरे हजारों लोग, राजभवन के समक्ष दिया महाधरना
दस सालों तक सरकारी फाइलो में दबा रहा नालंदा का चंडी रेफरल अस्पताल
नोट बदली का झांसा देकर महिला से 8 दिनों तक गैंगरेप
नीतिश के अहं को मिली बेलगाम IAS शासन की चुनौती
पटना-नालंदा के अखबारों में यूं छापे जा रहे हैं उपयोगिता विहीन सरकारी विज्ञापन
....जाहिलों का पत्रकार संगठन कहेगें तो बुरा लगेगा
सुलगते सवालों का अजायब घर है अवनीन्द्र झा की 'मिस टीआरपी' पत्रकारिता
BJP MLA का भाई शराब पीते धराया, जेल भेजने की तैयारी
गुप-चुप तरीके से हो रही है राज्य सभा टीवी में भर्तियां !
लिव इन रिलेशन छाप पत्रकार और महिला ने सड़क पर की यूं बड़ी नौटंकी  
अब वेब जर्नलिस्टों को भी मिलेगा वेलफेयर स्कीम का लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...