झारखंड में मस्ती मार लौट रहे बिहार में धराये यूपी के दयाशंकर !

Share Button

बक्सर।  मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को बिहार के बक्सर से हिरासत में ले लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है। दयाशंकर की गिरफ्तारी यूपी एसटीएफ की मदद से ली गई है।

बताया जा रहा है कि पत्नी स्वाति सिंह के समर्थन में दयाशंकर की एक चूक उनके लिए भारी पड़ गई।

बता दें कि बसपाइयों ने दयाशंकर के परिवार की महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा में नारेबाजी की थी। इसी बात के विरोध में दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह सामने आईं और उन्होंने इसका न सिर्फ विरोध किया बल्कि मायावती और नसीमुद्दीन के खिलाफ एफआईर भी दर्ज करवाई।

वहीं पुलिस फरार चल रहे दयाशंकर की तलाश में जुटी थी। पर उनका पता नहीं चल पा रहा था। तभी पत्नी स्वाति के समर्थन में दयाशंकर ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिससे पुलिस को उनकी लोकेशन मिल गई।

गुरुवार शाम को पुलिस ने पटना पहुंचकर बक्सर से दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार शाम तक उन्हें लखनऊ ले आया जाएगा।

बताते चलें कि दयाशंकर सिंह ने मायावती पर अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने उनकी तुलना वेश्या से की थी। बसपाइयों ने इस मामले में जबरदस्त प्रदर्शन भी किया था।

बीजेपी ने भी इस मुद्दे पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें उपाध्यक्ष पद से हटाते हुए उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इस मामले में दयाशंकर के खिलाफ हजरतगंज थाने में केस दर्ज था।

दयाशंकर की तलाश में जगह-जगह दबिश दी गई, उनके न मिलने के बाद कोर्ट ने उनके ‌खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया था।

बीते बुधवार को दयाशंकर को झारखंड में देखा गया था। इसके बाद मायावती ने आरोप लगाया था कि बीजेपी उन्हें बचा रही है और दयाशंकर बीजेपी शासित राज्यों में घूम रहे हैं।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...