ग्रेटर नोयडा की शर्मनाक करतूत, दलित दंपति सरेआम नंगा!

Share Button

जरा गौर से देखिए यह है उत्तर प्रदेश का ग्रेटर नोयडा। यहां से जो एक मामला उभर कर मीडिया में सामने आई है और सोशल साइट पर खूब वायरल हो रही है, उसे देख नोएडा को ग्रेटर कदापि नहीं माना जा सकता।

UP-POLICEउत्तर प्रदेश में जनता पर अत्याचार करने के लिए कुख्यात यूपी पुलिस पर इस बार गंभीर आरोप लगे है। मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा के दनकौर थानाक्षेत्र का है।

दनकौर थाने के प्रभारी प्रवीण यादव पर आरोप लगा है कि थाने में शिकायत दर्ज कराने आए एक दलित परिवार की एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया।

जब परिवार ने इसका विरोध किया तो थाना प्रभारी ने महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट की। साथ ही थाना प्रभारी ने दंपत्ति के बीच सड़क पर कपड़े फाड़ दिये।

बता दे कि सुनील गौतम निवासी अट्टा के साथ बुद्धवार शाम को लूट हो गयी थी । इसी मामले में गिरफ्तारी के लिए अपने परिवार के साथ दनकौर थाने गए थे ।

noida policeआरोप है कि तभी भीड़ देखकर थाना प्रभारी आग बबूला हो गए और गिरफ्तारी की मांग करने वालों के साथ मारपीट करते हुए महिला के साथ बदसलूकी की व कपडे फाड़ दिए।

Share Button

Related Post

One comment

  1. harat Bhushan Arora said: फिल्मों में ही देखा है कि जनता जब जागती है तो भ्रष्ट नेताओं – बाहुबलियों के घरों में घुस कर उनकी खूब खबर लेती है ! बिलकुल वही अब असल जिंदगी में भी करने की जरूरत है आज देश में जो माहौल है उससे पार पाने को आज जरूरत है कि देश की जनता भ्रष्ट नेताओं, भ्रष्ट ब्यूरोक्रेट्स और बिकाऊ जजों को चुनकर चुनकर उनके घरों में घुस कर मारे, उनकी सम्पत्तियों को तहस नहस करे, उनके घमंड को चूर चूर करे ! तभी इस देश में सुधार संभव है, वर्ना सरकारें बदलने से कुछ नहीं होने वाला !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...