गुजरात में पाटीदारों की चित्कारः खूंखार अपराधी को चुन लो, पर मत दो भाजपा को वोट

Share Button

PATIDAR gujratगुजरात में पाटीदार अमानत आंदोलन समिति भाजपा का हर स्‍तर पर विरोध कर रहे हैं। वहां स्‍थानीय निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान उन्‍होंने ऐसे पर्चे बंटवाए हैं जिनमें कहा गया है कि जरूरी हो तो खूंखार अपराधी को चुन लो, पर भाजपा को वोट मत दो।

पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक (वड़ोदरा) परेश पटेल ने कहा कि पूरे शहर के हर वार्ड में करीब 3000 पर्चे रोज बंटवाए जा रहे हैं। हम हर हाल में यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा को पाटीदारों का वोट नहीं जाए और उसे उसकी औकात दिखाई जाए

गुजरात में स्‍थानीय निकायों के लिए चल रहे चुनाव प्रचार में पाटीदारों ने भाजपा के खिलाफ अपना अभियान काफी तेज कर दिया है।

वडोदरा में पाटीदार ऐसे पर्चे-बैनर बांट रहे हैं, जिनमें लिखा है कि शातिर अपराधी को चुन लो, पर भाजपा को वोट मत दो। पाटीदार कार्यकर्ता अपने समुदाय के लोगों से अपील कर रहे हैं कि उन्‍हें उनके ऊपर जुल्‍म करने वाले और हार्दिक पटेल समेत तमाम नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कराने वाली भाजपा से हर हाल में बदला लेना है।

पाटीदारों द्वारा लगाए जा रहे बैनर्स में सरदार पटेल के नाम का इस्‍तेमाल भी किया गया है। इनमें सरदार पटेल के साथ हार्दिक पटेल की तस्‍वीर लगाई गई है और लिखा है- जय सरदार, जय पाटीदार।

पाटीदारों द्वारा बांटे जा रहे पर्चे में लिखा है- पाटीदार इस धरती की संतान हैं। ऐसी संतान जो पूरे देश को अन्‍न मुहैया कराने के लिए कड़ी मेहनत करती है।

भाजपा के कहने पर दस पाटीदार नौजवान भून डाले गए। ठीक वैसे ही जैसे जालियांवाला बाग नरसंहार हुआ था। वे लगातार हमारी मां-बहनों का यह कह कर अपमान करते रहे हैं कि आरक्षण चाहिए तो अपने बच्‍चों को हमारे पास भेजो। हमारे हक के लिए लड़ने वाले हार्दिक पटेल पर उन्‍होंने देशद्रोह का मुकदमा करवा दिया। आने वाले चुनाव में जरूरत पड़े तो किसी खूंखार अपराधी को वोट दे दो, पर भाजपा को मत दो।

पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक (वड़ोदरा) परेश पटेल ने कहा कि पूरे शहर के हर वार्ड में करीब 3000 पर्चे रोज बंटवाए जा रहे हैं। हम हर हाल में यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा को पाटीदारों का वोट नहीं जाए और उसे उसकी औकात दिखाई जाए।

उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले पीएएएस ने हार्दिक पटेल की अगुआई में आरक्षण के समर्थन में बहुत बड़ा आंदोलन किया था। उनके एक सहयोगी ने कहा था- हम एक घंटे में पूरा गुजरात जला देंगे।

पटेल ने दस लाख से भी ज्‍यादा समर्थकों को जुटा कर बहुत बड़ी रैली की थी। उन पर देशद्रोह सहित कई आरोप लगा है। वह अभी जेल में हैं। बीते दिन उन्‍होंने सूरत सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...