क्या पोर्न इंडस्ट्री से आई हैं कैटरीना कैफ ?

Share Button

katrina1अभी तक ऐसा माना जा रहा था कि सिर्फ सनी लियोन ने ही पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में एंट्री मारी है. लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनके आधार पर ये दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड की हॉट और जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ का भी पोर्न इंडस्ट्री से कनेक्शन रहा है. अब सवाल है कि क्या वाकई सनी लियोन की तरह ही कैटरीना ने भी पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में प्रवेश किया है.

कैटरीना की जिस तस्वीर ने इंटरनेट जगत में खलबली मचाई है उसमें वह पोर्न फिल्ममेकर टेरी स्टीफेन्स के साथ दिख रही हैं. हालांकि ये तस्वीर उनके फिल्मों में करियर शुरू करने से पहले की है. लेकिन ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि कैटरीना का इतिहास भी सनी लियोन से मिलता-जुलता रहा है.

टेkaitrina2री स्टीफेन्स के बारे में कहा जाता है कि वह अश्लील मूवी के बड़े कारोबारी रहे हैं. वह पोर्न मूवी प्रोड्यूसर हैं. इससे पहले एक तस्वीर सामने आई थी कि जिसमें कैटरीना की बहन इसाबेल पोर्न मूवी मेकर के साथ पोज देते हुए दिखी थीं.

इस तस्वीर में वह स्टीफेन्स के काफी क्लोज दिख रही थीं. इसाबेल इससे पहले भी लाइम लाइट में रही थीं जब उनका एक अश्लील एमएमएस लीक हुआ था. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी थी कि वो लड़की खुद इसाबेल हैं या फिर कोई और.

आपको बता दें कि कैटरीना बॉलीवुड में आने से पहले लंदन में मॉडल थीं. कैटरीना ने ‘बूम’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी जो बेहद बोल्ड दृश्यों से भरपूर थी.

Share Button

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...