इन दिनों काफी सुर्खियों में है सरायकेला दैनिक जागरण का यह रिपोर्टर !

Share Button

राज़नामा.कॉम। वैसे यह पत्रकार खबरों को लेकर सुर्खियों में नहीं, बल्कि उगाही को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। सरायकेला के एक व्यवसाई पवन चौधरी ने इससे संबंधित अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

“बीते कई दिनों से लगातार पवन चौधरी पत्रकार को टार्गेट कर सोशल साइट्स पर पोस्टिंग कर रहे थे। लेकिन स्थानीय पत्रकारों के आपत्ति के बाद व्यवसायी ने उस पत्रकार के नाम का खुलासा कर दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है……………

“पिछले जितने भी पत्रकारों संबंधित पोस्ट हुआ है वो एक रिपोर्टर प्रमोद सिंह से प्रताड़ित ओर परेशान हो कर किये है। यदि किसी को मेरे पोस्ट से तकलीफ/दुःख हुआ हो तो मैं माफी चाहूंगा।

प्रमोद सिंह देनिक जागरण रिपोर्टर द्वारा मेरे दुकान में आ कर धमकी दी गयी। जबकि मेरा उसके साथ किसी भी तरह का विवाद नही था।

एक चेक द्वारा मोबाइल का बकाया संबंधित आवेदन देने के बाद से वो लगातार मुझे परेशान ओर सुलह करने को बोल रहा था, क्या वो थानेदार है जो बार बार बीच मे आता रहा। सच परेशान हो सकता है पराजित नही……”

अब सवाल ये उठता है कि इतने बड़े ब्रांड का रिपोर्टर खुलेआम केस मैनेज के नाम पर उगाही करता फिर रहा है, और संस्थान को इसकी भनक भी नहीं।

हालांकि प्रमोद सिंह खुद को 25 साल पुराना रिपोर्टर बताता है, लेकिन उसकी हरकतों से सरायकेला का हर नागरिक वाकिफ है। लेकिन आज तक किसी ने उसकी खिलाफत करने की हिमाकत नहीं की।

वो तो भला हो पवन चौधरी का, जिसने पत्रकार के खिलाफ आवाज बुलंद की। हालांकि पवन चौधरी ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है।

व्यवसायी पवन चौधरी द्वारा अपने फेसबुक वाल पर डाली गई वीडियो के अंश……

Share Button

Relate Newss:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...