आयकर आयुक्त है या सड़क छाप गुंडा? सुनिए ऑ़डियो टेप

Share Button

राजनामा.कॉम यूपी के मुजफ्फरनगर में वर्षों पूर्व स्थानांतरित होने के बाबजूद  प्रायः झारखंड के जमशेदपुर में जम कर अपना काला धंधा चमका रहे आयकर आयुक्त स्वेताभ सुमन एक नंबर के अभद्र और अमर्यादित व्यक्ति नजर आता है। उसकी भाषा और शैली से साफ प्रतीत होता है कि वह कोई आयकर अफसर नहीं, सड़क छाप गुंडा है !

ITC SUMANवह जब भी किसी से मोबाईल पर  बात करता है तो उसके स्वरों में कहीं अधिक अपशब्द होते है। सीधे मां-बहन की गालियां उनका तकिया कलाम होता है।

उसकी बातचीत सुनने के बाद यही लगता है कि वह अपनी पहुंच और पैसे की धौंस के बल पुलिस प्रशासन को अपनी रखैल समझते हैं।

राजनामा.कॉम को आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन की एक सानिध्य के साथ बातचीत की अपने विश्वत सूत्रों से एक मोबाइल ऑडियो टेप प्राप्त हुई है।

इस मोबाइल ऑडियो टेप को सुनने के बाद किसी के भी मन में यह सबाल उठना लाजमि है कि क्या एक सिविल सेवा का एक आला अधिकारी इतना असभ्य हो सकता है।

खुद को फिल्मी तर्ज पर एक माफिया डॉन के रुप में पेश कर जमशेदपुर एवं उसके आस-पास के क्षेत्रों में भ्रष्टाचार का बड़ा तिलिस्म बना रहे श्वेताभ सुमन ने कई ऐसे गुर्गे भी पाल रखे हैं, जो उसके ईशारे पर उठते-बैठते हैं और आर्थिक-समाजिक आतंक मचाते हैं।

खुद श्वेताभ सुमन ने अपनी बातचीत में अपनी टीम के कई चर्चित गुर्गों का नाम लिया है और जैसा “वह चाहेगा, वैसा ही होगा” की बात करता है।

जाहिर है कि ऐसे सिविलों की सिवलाईजेशन ही व्यवस्था का अधिक बेड़ा गर्क कर रहा है।

आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन का मोबाइल ऑडियो टेप सुनने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे:

>>> श्वेताभ सुमनः आयकर आयुक्त है या सड़क छाप गुंडा, सुनिए ऑ़डियो टेप 

itc_suman

Share Button

Related Post

One comment

  1. श्रीमान आपके द्वरा किये खुलाशे जो सेवेतभ सुमन के विसय में है वह सराहनीय है। लेकिन जमशेदपुर में अगर आतंक का कोई क़ानूनी चेहरा है तो सुमन साहब है। अखलेश् सिंह या कोई नमी गुंडा उनके बाद ही अत है । शर्म की बात है की यहाँ की मिडिया भी उनसे बिकी हुई है पूरा झारखण्ड जमशेदपुर का हर जागृत आदमी उसके कुकर्मो को जनता है लेकिन खुले जुबान से उसकी सचाई कोई नहीं बोलता। यहां तक की झारखण्ड के चर्चित और ईमानदार ईपीएस ऑफिसर जिनका समाज में नाम है उनकी भी हिमत नहीं की उनकी असलियत सामने रख सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...