अश्लीलता का अड्डा बन गया है रांची का नक्षत्र वन

Share Button

nakshatra park

झारखंड की राजधानी रांची में राजभवन से सटे एक ऐसा पार्क बनाया गया था, जहां कुछ देर लोग आराम से बैठ चैन की सांस ले सके। लेकिन अब पार्क का नजारा बिल्कुल बदल गया है। यहां आकर अगर आप चैन की सांस लेना चाहते हैं, तो शर्मिंदगी के पट्टी से आंख को बांधना होगा।

जी हां, रांची के नक्षत्र वन का नजारा अब कुछ ऐसा ही होता है, जहां जाने के लिए लोगों को अब सोचना पड़ता है। अब पार्क में खुलेआम प्रेमी जोड़े अश्लील हरकत करते रहते हैं।

ऐसे में बार से आने वाले लोग अब पार्क से दूर ही रहना चाहते हैं। पार्कों में अश्लील हरकत के वजह से पर्यटकों और फैमली के साथ घुमने आये लोगों को शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है।

झारखण्ड खुशनुमा मौसम और सौंदर्य को लेकर पुरे देश में प्रसिद्ध रहा है। झारखण्ड की राजधानी रांची जहां राज्य ही नहीं बल्कि देश के अन्य शहरों  से लोग, पर्यटक यहां पहुंचते हैं। लेकिन मनचलों और प्रेमी जोड़ों की अश्लील हरकत ने पार्कों को शर्मशार कर रखा है।

नक्षत्र वन पार्क की स्थिति अब वैसी हो गई है। जहां कदम-कदम पर प्रेमी जोड़े अश्लील हरकत करते नज़र आते हैं, लेकिन रांची पुलिस या फिर पार्क प्रबंधन मुकदर्शक बन तमाशा देखती रहती है।

राजभवन के ठीक सामने है यह पार्क

रांची में यह पार्क राजभवन के पास स्थित है। यहां सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था होती है। उसके बावजूद इन हरकतों को रोकने वाला कोई नहीं है। अक्सर इन गतिविधियों की वजह लोग आपस में झगड़ते भी रहते हैं। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है।

परेशान हैं लोग

पार्क में आने वाले स्थानीय लोग इससे काफी परेशान हैं। यहां आने वाले लोग बताते हैं कि कई बार हम लोगों ने इसकी शिकायत स्थानीय प्रशासन से की। उसके बावजूद इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Share Button

Relate Newss:

बिहार विधानसभा चुनावः नीतिश के हाथों मोदी को मिली करारी शिकस्त
पत्रकार की पिटाई करने वाले पूर्व विधायक के खिलाफ जांच करायेगी भाजपा
अमरीका: चर्च में नंगा होकर उपदेश बखारता है पादरी
वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वैदिक ने पीएम मोदी को दी हार की बधाई
मलमास मेला मोबाइल एप्प से हटाई गई भू-माफियाओं से जुड़ी सूचनाएं
दैनिक 'प्रभात खबर' ने चिटफंडियों से पैसे लेकर पेड न्यूज छापा !
हर हथकंडे अपना रहे हैं यौन शोषण का आरोपी सुदर्शन न्यूज के सुरेश चह्वाणके
रिपोर्टर ने पुलिस से मांगी ‘परबी’ तो उलझ पड़े अखबार के मालिक और संपादक!
रांची कॉलेज को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी यूनिवर्सिटी बनाने गवर्नर की सहमति
मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश बर्बाद हो जाएगा :प्रधानमंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...