अब मप्र के भाजपा प्रवक्ता ने वरिष्ठ नेता-अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को बताया नमक हराम

Share Button

मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक और प्रदेश प्रवक्ता रामेश्वर शर्मा का एक विवादास्पद बयान सामने आया है. बीजेपी विधायक शर्मा ने अपनी ही पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को नमक हराम करार दिया है.

shotgunभोपाल जिले की हुजूर विधानसभा सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा ने बिहार विधानसभा चुनावों में हार के लिए शत्रुघ्न को दोषी ठहराया है.

उन्होंने कहा है कि बिहार में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न के बयानों के कारण हारी है. शत्रुघ्न सिन्हा खुद को खुदा समझने वाले और नमक हराम नेता हैं. शत्रुघ्न को अगर लालू प्रसाद यादव से मिलना ही था, तो सांसद बनने के पहले ही लालू से मिल लेते.

वहीं, ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि परिवार का कोई सदस्य  नाराज होता है, तो वह इस तरह की बयानबाजी करता है.

झा ने कहा कि शत्रुघ्न बिहार चुनावो में हार से नाराज हैं, इसलिए ऐसी बयानबाजी सामने आ रही है.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक हो चुकी है. जिसमें बिहार चुनावी के शुरू से लेकर अंत तक की समीक्षा की गई. तोमर की मानें तो पार्टी विरोधी बयानबाजी करने वाले नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

कैलाश के बयान पर मचा बवाल

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर बवाल मच चुका है. कैलाश ने सोमवार को शत्रुघ्न सिन्हा की तुलना कुत्ते से की थी.

बिहार चुनावों को लेकर एक सवाल के जबाव में कैलाश ने कहा था, ‘जब गाड़ी चलती है, तो कुत्ता नीचे चलता है. कुत्ता समझता है कि गाड़ी मेरे भरोसे चल रही है. ठीक उसी प्रकार यह पार्टी किसी एक व्यक्ति के भरोसे नहीं चलती.’

उन्होंने कहा था कि पूरा संगठन की श्रृंखला इस पार्टी को चलाती है. शत्रुघ्न सिन्हा को बड़ा नेता होने का भ्रम है, जबकि शत्रुघ्न की पहचान बीजेपी की वजह से है.

शत्रुघ्न ने किया पलटवार

जिसके बाद कैलाश के जबाव में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने ट्वीट किया था कि, ‘विजयवर्गीय की टिप्‍पणी पर लोग मेरी प्रतिक्रिया चाहते हैं. मेरी टिप्‍पणी पार्टी की छोटी या बड़ी मक्खियों के लिए यही है हाथी चले बिहार…भौंके हजार.’

आखिर ‘शत्रु’ क्यों हैं निशाने पर

उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार चुनाव में प्रचार शुरू होने से पहले ही नीतीश कुमार की तारीफ कर दी थी. उसके बाद उन्होंने एनडीए की ओर से रामविलास पासवान को सीएम बनाने की वकालत कर दी.

पार्टी उनके बयान पर सफाई दे ही रही थी कि शॉटगन ने पीएम मोदी की ओर से बिहार के लिए स्पेशल पैकेज पर भी सवाल खड़े कर दिए.

सिन्हा का कहना था कि पीएम ने जिस तरह से पैकेज का ऐलान किया है, उनका तरीका सही नहीं है. इसके बाद एक निजी टेलीविजन के कार्यक्रम में उन्होंने बिहार के बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा, जिसकी वजह से मतदाताओं में साफ संदेश जा रहा था कि बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *